Friday, January 31, 2020

Valentine Week Days, Complete Valentine Week List 2020

0


Valentine Week Days, Complete Valentine Week List 2020

Rose Day 

 Valentine’s Day

वेलेंटाइन वीक की सूची रोज़ डे से शुरू होती है जो 7 फरवरी को होती है। इस दिन गुलाब को प्यार के टोकन के रूप में पेश किया जाता है। हम इस तथ्य से परिचित हो सकते हैं कि, गुलाब विभिन्न रंगों के हो सकते हैं और इसलिए प्रत्येक रंग विभिन्न अर्थों का प्रतिनिधित्व करता है। लाल गुलाब प्यार और रोमांस का प्रतिनिधित्व करता है जबकि पीला गुलाब दोस्ती का प्रतिनिधित्व करता है। सफेद गुलाब एक नई शुरुआत या विवाह का प्रतिनिधित्व करता है।

Propose Day

 Valentine’s Day

8 फरवरी को प्रपोज डे होता है और इस दिन लोग आमतौर पर अपने प्रियजनों को हमेशा के लिए रिश्ते में होने का प्रस्ताव देते हैं। लोग कभी-कभी इस दिन का उपयोग शादी के प्रस्तावों को करने के लिए भी करते हैं। वैलेंटाइन वीक लिस्ट 2020 का यह दूसरा दिन है।

Chocolate Day

 Valentine’s Day

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि चॉकलेट का दिन चॉकलेट को उपहार में देकर जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप चॉकलेट अपने दूसरे आधे को ही उपहार में दें। आप इसे अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को भी उपहार में दे सकते हैं। वैलेंटाइन वीक लिस्ट का तीसरा दिन|

Teddy Day

 Valentine’s Day

प्यार और टेडी से भरे खिलौने किसे पसंद नहीं होते हैं। 10 फरवरी को टेडी डे है और लोग इस दिन अपने प्रियजनों को टेडी गिफ्ट करते हैं।

Promise Day


 Valentine’s Day

इस दिन यह सभी वादों के बारे में है, इसलिए लोग आमतौर पर इस दिन अपने प्रियजनों से वादे करते हैं। प्रॉमिस डे 11 फरवरी को टेडी डे के तुरंत बाद है। प्रॉमिस डे वैलेंटाइन वीक लिस्ट का 4 वां दिन है।

Hug Day

 Valentine’s Day


हम आम तौर पर किसी को गले लगाकर अपना असीम प्यार दिखाते हैं। कभी-कभी हम एक व्यक्ति को गले लगाते हैं जब हम उस व्यक्ति या किसी अन्य कारण से खुश होते हैं। हग डे सभी अपने प्रियजन को हग प्रदान करने के बारे में है। 12 फरवरी को हग डे है। वेलेंटाइन सप्ताह की सूची के 5 वें दिन 2020

Kiss Day 

 Valentine’s Day

प्यार शब्द बल्कि भावनाओं का एक खेल नहीं है, इसलिए जब हम किसी को चुंबन हम प्यार महसूस कर सकते हैं और व्यक्ति को आप प्यार की आत्मा पर एक नज़र हो सकता है। चुंबन दिन अपने बंधन को मजबूत बनाने के लिए चुंबन देने के बारे में सब है। यह रोमांटिक दिन वैलेंटाइन वीक लिस्ट 2020 का 6 वां दिन है।
 Valentine’s Day

उपरोक्त सभी दिन विशेष दिन की ओर अग्रसर होते हैं, जो वेलेंटाइन डे है। 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे है और अधिकांश जोड़े इस दिन को प्यार करते हैं क्योंकि वे एक साथ गुणवत्ता समय बिता सकते हैं। यह वह दिन होता है जब अधिकांश जोड़े इंतजार करते हैं और जब दिन आता है तो वह प्यार और रोमांस से भर जाएगा। यह वैलेंटाइन वीक लिस्ट 2020 का मुख्य और आखिरी दिन या लवर्स डे वीक है।

Author Image

About Yostbuddy
Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment

Popular-Posts

3/Technology/post-list